Grab the widget  Get Widgets

h ado

yl

ity

शुक्रवार, 26 जुलाई 2013

लंड मेरी चूत की वादियों में जाने कहा खो गया कही आपका भी खड़ा तो नहीं हो गया

लंड मेरी चूत की वादियों में जाने कहा खो गया कही आपका भी खड़ा तो नहीं हो गया

>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>
मैं आई शहर में लोगो ने मुझे घूरा,

ब्रा खोली और मेरा दूध पी गए पूरा,

रामू चाचा आये और मेरा दाम बोल दिया,

कुछ कहू उसके पहले मेरा नाडा खोल दिया,

उनकी ये हरकत मुझे लगी तो बहुत अच्छी थी,

अगले ही पल उनके हाथ में मेरी कच्छी थी,

बेद पे चादर बिच्छी रंग बिरंगी थी,

कुछ ही पलों में मैं पूरी नंगी थी,
(agar aapko real ke ghar me banaye gaye sex ke hindi videos Download Karne h Toh iss Photo par click karo or Download Kar lo) 


उनके पास न कोई आई-पिल न कोई निरोध था,

मेरे मन में सिर्फ इसी बात का विरोध था,

उसने पकड़ के मुझे जोर से बेड पे गिरा दिया

बिना कुछ कहे अपना पूरा अन्दर मेरे डाल दिया

दर्द तो हुई मुझे बहुत पर पी गयी मैं थोड़ी थोड़ी

चाचा ने अब देख मुझे कहा बेटा बन जा अब तू घोड़ी

चुदने से पहले जितना मैं डर और घबरा रही थी

अब उतना और ज्यादा मैं उसका अपने अंदर ले रही थी

लंड मेरी चूत की वादियों में जाने कहा खो गया,

अब नीचे देखिये कही आपका भी खड़ा तो नहीं हो गया.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

AddThis Smart Layers

ch 1

c

ch b