Grab the widget  Get Widgets

h ado

yl

ity

शनिवार, 4 मई 2013

मेरी पहली चुदाई, my first sex.

मेरी पहली चुदाई
हाय मै रचना अपनी पहली चुदाई की कहानी सुनाने जा रही हु!उस समय मै १५ साल की थी! मै दिल्ली की रहने वाली हू औरअभी इन्जिनियरीन्ग लास्ट इयर की छात्रा हु! मेरे पिताजीबिजनेस मैन है! हम दोबहने है और बड़ी बहन की शादी हो चुकीहै! वो अपने ससुराल मे रह्ती है!मेरा कोइ भाई नही है!मैअपनेमम्मी और पापा के साथ ही रह्ती थी!पापा भी बिजनेस केसिलसिले मे ज्यादातर गायब ही रह्ते थे! मेरेफ्लैट के सामनेवाले मकान मे मेरे पापा के फ्रेंड कुछ ही दिनो से रह रहे थे!उनकेएक लड़के और एकलड़की थी! लड़की तो बहुत छोटी थी लेकीनलड़का २० साल से कम का नही था!क्योकी वो मेरे पापा केफ्रेंडका लड़का था इसलिये मेरे फ्लैट मे आता जाता रहता था!देखनेमे काफी हैन्डसम था और बहुतअछी बौडी थी उसकी!मै भी काफीजवान हो चुकी थी और बहुत सुन्दर दिखती थी!सबके सोने केबाद मैबेड पर लेट कर अक्सर ब्लु फ़िल्मे देखा करती थी औरअपनी उन्गुलियो से ही अपनी चुत को शान्त करलिया करती!मेरे बुब्स उस समय भी बहुत बड़े थे! मै तो उस पे लटू हो गई थीऔर उसके साथ सोने केसपने देखने लगी और सोचती रह्ती किकैसे अपनी चुत की प्यास कैसे शान्त करु! वो भी मेरेगदरायेजिस्म को चोरी चोरी निहारा करता था!मेरे बड़े बड़े बुब्सकिसी भी लड़के को पागल कर देने के लियेकाफी था! धीरे धीरेमेरी उससे बात होने लगी!एक बार वो किसी काम से मेरे फ्लैटमे आया ! उस समयमम्मी बाजार गई हुई थी और मै टीवी देखरही थी!वो भी मेरे कहने पर बैठ कर टीवी देखने लगा!अबमेरामन टीवी पे बिल्कुल भी नही था और सोचने लगी की ईससेअच्छा मौका नही मिलेगा चुदवाने का! मेरादिल जोर जोर सेधरक रहा था!उसकी हालत भी मेरे जैसी ही थी ! उसके अन्दरभी खल्बली मची हुइ थीऔर उसका लंड खड़ा हो गया था औरउसकी पैत से निकलने के लिये कुलबुला रहा था !हमदोनो धीरेधीरेपास आने लगे और धरकने जोर जोर से धरक रही थीहम्दोनो की!मैने हिम्मत करके उसके जान्घो परअपना हाथ रखदिया और धीरे धीरे सरकाते हुए उसके लंड को पकड़ लिया!उसका पुरा शरीर काप रहाथा!हम दोनो ही जल रहे थे औरअपनी आग बुझाने के लिये आतुर हो गये!हम बहुत करीब आगये औरगरम सासे आपस मे टकराने लगी ! उसने झट से मेरीबुब्स को पकड़ लिया और दबाने लगा! उसके हाथमेरे बुब्स पेफिसलने लगी और उसके होठ मेरे होठो के रस चुस रहे थे!मैनेउसके पैन्त का चैन खोलकरउसके लंड को अपने हाथो मे लेलिया और सहलाने लगी! मै आपको कैसे बताउ क्या हालत होरही थीमेरी उस समय!मै बहुत ही ज्यादा इक्साईतेद हो चुकीथी! लेकिन उसी समय बेल बज ऊठी!मम्मीबाज़ार से लौट चुकीथी!मेरी इक्छा अधुरी रह गई!लेकीन मैने भी ठान लिया की अबबिना चुदवाये नहीरह सकती!
एक बार जब पापा किसी काम से बाहर गये हुये थे और घर मेसिर्फ मै और मम्मी ही थे,मैने सोचा येअछा मौका है अप्नी चुतकी प्यास शान्त करने का! मौका देखकर मैने उसका नम्बर ले लिया ! सोते समय जब मम्मी ने पीने के लिये दुध माँगा तोमैनेउस्मे नीन्द की दवा मिला दी ताकि वो सुबह से पहले नही उठसके और उस लड़के को सारा कुछ बतादिया!जब मम्मी सो गईमैने उसे मिसकौल कर दिया!रात काफी अन्धेरी थी और करीब११ बज चुके थे! उसके घरवाले भी सो चुके थे! उसे मै अपनेबेडरूम मे ले गई!सिर्फ दो ही बेडरूम थे! एक मे मम्मी पापासोतेथे और एक मे हम!मम्मी के बेडरूम का दरवाजा मैने बाहर सेलौक कर दिया ताकि वो अचानक उठन जाये!अब मेरी चुदाई कारास्ता क्लियर था!हमने भी अपना दरवाजा अन्दर से लौक करदिया और एकदुसरे की बाहो मे समा गये!रात के ११ बज रहे थेऔर काली रात,और दो प्यासे बदन ,ये मौका मै कैसेचुक सकतीथी!एक दुसरे से उलझ गये हमदोनो!हमदोनो ही नन्गे होगये!काली रात थी तो कुछ दिखाईनही दे रहा था!वो मेरे बुब्समसलने लगा और मै उतेजना के मारे चतपताने लगी!वो कहरहा था कि तेरीगदराई हुई जिस्म के बारे मे सोचकर मैने न जानेकितनी बार मुठ मारी है! वो मेरे ठीक उपर था औरबिल्कुलनन्गा!उसके लन्द मेरे जान्घो और चुत को टच कर रही थी मैकह नही सकती कि कितनीउतेजीत हो चुकी थी मै!वो भी होश मेकहा था! उसकी सासे बहुत जोर जोर से धरक रही थी!मैनेउसकेलंड को अपने दोनो हाथो से सहलाने लगी और वो अपनेकाबु से बाहर होने लगा! काफी देर सहलाने केबाद मै उसके लंडको अपने मुह मे लेकर चुसने लगी!सामान्य से बड़ा था उसकागरम लंड और मेरे मुह मेठीक से नही आ पा रहा था! बहुत देरतक चुसती रही मै, कैसे कहु कितना मजा आ रहा था मुझे!वोनीचेखड़ा था और मै बेड पर लेट कर चुसे जा रही थी!वो अपनेलंड को मेरे मुह मे ही आगे पीछे करनेलगा!बहुत बड़ा होने केकारण मेरे मुह मे पुरा समा नही पा रहा था लेकिन वो धक्के मारमार कर मेरे कंठतक उतार दे रहा था और मै अकबका जाती थी!३-४ मिनत तक वो मेरे मुह को ही चुत समझकरपेलतारहा!मुझसे अब नही रहा जा रहा था और उसे बेड पर खीचलिया अपने उपर और बोली कि अब नही रुकसकती,चोदना शुरुकरो!मेरे कहते ही उसने अपना लंड मेरी बुर मे धीरे से उतारदिया!मै दर्द से छटपटाऊठी और कराहने लगी और उसका लंडअपने चुत से अलग कर दिया! बहुत खुन भी निकलगया!उसनेमुझसे पूछा की पहले कभी किसी से भी नही चुदवाईथी और मैने कहा की नही,पहली बार मुझे तुम हीचोद रहे हो!मैनेउससे पूछा कि क्या उसने ईससे पहले किसी लड़की को चोदा थातो उसने कहा कि हा मैपहले भी लड़की के चुत का मजा ले चुकाहु! उसने मुझे समझाया की शुरु मे दर्द होगा लेकिन बाद मेसहीहो जायेगा!उसने फिर से अपना कड़ा लन्द मेरी चिकनी चुतमे धकेल दिया!मुझे रोना आ गया लेकिनउस दर्द को मै सहगई! उसने धीरे धीरे चोदना सुरु किया और मुझे मजा आनेलगी! सार दर्द गायब होगया और मुझे असीम आन्न्द आनेलगा! वो मेरे उपर लेट गया और अपने चेस्ट से मेरे बुब्स कोरगड़नेलगा! फिर उसने मेरे बुब्स को अपने मुह मे ले कर चुसनेलगा और हौले हौले अपना दात मेरी मुलायमचुचियो मे गड़ानेलगा! उसके लंड मेरे बुर मे घुसे हुये थे और आगे पीछे हो रहे थे!अपने चूतर को उछालउछाल कर मुझे चोदे जा रहा था!मै भीअपनी चुतर उचका उचका कर चुदवा रही थी!मै पुरी तरह सेगरमहो चुकी थी! कभी मै उसे नीचे पटक देती तो कभी वो! बुरीतरह से एक दुसरे से उलझे हुए थे हम!उसकेचोदने की रफ्तारधीरे धीरे तेज होने लगी ! उसका बड़ा और कठोर लन्द मेरेमुलायम चुत को फाड़े जा रहेथे!अपने लंड को मेरे चुत की पुरीगहराइ मे उतार उतार कर पेल रहा था वह और बहुत जोर जोरसे धक्कालगा रहा था!मै उई उई कर रही थी और अपनी पहलीचुदाई का पुरा मजा ले रही थी!वो भी फ़्रेश चुत काजमकर मजाउठा रहा था!वो बिच बिच मे पूछता भी कि मजा आ रहा हैऔर मैकह्ती कि पूछो मत कयाहाल है मेरी आह आह बस चोदते रहोनन स्टौप!वो और तेजी से चोदने लगता! वो कह्ता कि रच्चोतेरीकुव्वारी चुत का स्वाद मै बयान नही कर सकता! एकाएकउसके चोदने की रफ्तार बहुत तेज हो गई ,पुरीबेड हिलने लगी,मेरी सिसकारिया निकलने लगी और उसने मेरा मुह ढाप दिया!मै बेड मे धसी जा रहीथी और उसका सारा बोझ उठाये हुए थी!मैउतेजना मे जोर जोर से चोदो,उई उई , फाड़ डालो चुतको,ओहबहुत मजा आ रहा है,पेलते रहो,रुको मत, और ना जानेक्या क्या बदबदाती रही और वो पेलता रहा ननस्टौप!अन्त मेउसने मुझे जोर से पकड़ लिया और मेरी चुत मे झड़ गया! अभीकरीब रात के १२ बज रहेथे और मेरी चुत पुरी तरह से शान्तनही हुई थी!वो भी मेरी मस्त मस्त चुत और बुब्स का फिर सेमजाउठाना चाहता था और रात भी बहुत बची हुई थी!वो फिर सेतैयार हो गया और एक बार फिर से चोदनेलगा!वो कह रहा थाकी रच्चो मै तेरी बड़ी बड़ी रसीली चुचीया और चिकने मिल्कीचुत का स्वाद कभीनही भुल पाउन्गा! मुझसे शादी कर लोडारलिंग और फिर मै तुम्हे दिन रात चोदता रहुन्गा! हमदोनोहीरात गवाना नही चाह्ते थे!उस रात मै करीब ३ बजे रात तकचुदवाती रही और फिर वो अपने फलैट मेचला गया! मेरी दोनोचुचियाँ फुल कर लाल हो गई थी और मेरी चुत अन्दर से छिलगई थी!ये थी मेरीपहली चुदाई!इसके बाद तो मै काफी चुदक्कदहो गई थी! उसने पता नही कितनी बार मेरी चिकनी चुतकाआनन्द उठाया और मै उसके गरम कठोर लंड का! , 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

AddThis Smart Layers

ch 1

c

ch b