Grab the widget  Get Widgets

h ado

yl

ity

रविवार, 23 दिसंबर 2012

अँजली से पूछें – कैसे पता लगाऊँ कि वह कुँवारी है?


सैण्डी कहते हैं:
क्या किसी लङकी ने अगर पहले से कई बार सेक्स कर लिया है तो क्या उसके बाद भी उसकी चूत टाईट रह सकती है, अगर हाँ तो कैसे निश्चित किया जा सकता है कि उसे कोई यौन-रोग नहीं है, क्योंकि वह लङकी मेरी पत्नी बन सकती है और कम से कम बच्चे पाने के लिए हमें बिना कंडोम के सेक्स करना पङेगा। मेरी गर्लफ्रेंड कहती है कि वह कुँवारी है पर उसका पहले से एक ब्वॉयफ्रेंड था। कहती है कि कई सालों पहले वे दोनों मुख-मैथुन करते थे उससे अधिक कुछ नहीं, मुझे लगता है वह मुझे बहलाने के लिए ऐसा कह रही है या फिर वह भविष्य में इससे होनेवाली परेशानियों से बचने के लिए ऐसा कह रही है, मैंने उससे कई बार इस बारे में पूछा और यह भी कहा कि अगर वह कुँवारी नहीं भी है तो मुझे कोई समस्या नहीं है पर मैं सच्चाई जानना चाहता हूँ। तो कृपया आप मुझे बताएँ कि मैं कैसे पता करूँ कि वह कुँवारी है या नहीं, इसके अलावा उसने यह भी कहा कि उसकी चूत का एक छोटा सा ऑपरेशन भी हुआ था और जिसके कारण हो सकता है कि वह कुँवारी न दिखे। मैं दुविधा में हूँ कि क्या करूँ ताकि सच्चाई पता चले। पर हाँ, मैं उसे किसी भी कीमत पर नहीं छोङने वाला, मैं उससे इतना प्यार करता हूँ।
अँजली आँटी कहती हैं: हैलो सैण्डी। आप उसकी कुँवारी होने पर इतना ज़ोर क्यों दे रहे हैं? अततः क्या इसका कोई मतलब होगा? आप उसे प्यार करते हैं और वह भी आपको प्यार करती है सिर्फ यही बात है जो मतलब रखती है। अगर वह कहती है कि वह कुँवारी है तो मैं उसकी बातों पर विश्वास करूँगा। चाहे उसने पहले ही 500 लोगों के साथ सहवास किया हो और उसकी चूत उतनी ही टाईट रहेगी जैसी उसके कुँवारी होने पर थी आपको किसी तरह के अंतर का भी पता नहीं चलेगा। किसी स्त्री की चूत का टाईट होना उसके स्वास्थ्य पर और उसकी पैदाइश पर निर्भर करता है। अगर वह टाईट होने के बारे में चिन्तित है तो उसे कुछ व्यायाम करने चाहिए जिससे उसे वहाँ की माँसपेशियों को टाईट रखने में मदद मिलेगी। साथ ही, अलग अलग पोज़ीशन से चूत की माँसपेशियों में अन्तर आता है, कुछ में यह काफी ढीली लगती है, और कभी कभी लंड पर बिल्कुल टाईट। यौन रोगों के बारे में तो आपको किसी डॉक्टर के पास जाकर उनसे इस बारे में टेस्ट करवाना पङेगा, किसी यौन-रोग का पता लगाने का यह एकमात्र तरीका है, इससे दोनों के बारे में निश्चिंत हो सकते हैं कि दोनों किसी भी यौन-रोग से मुक्त हैं। और वह आपके बच्चे को बिना कठिनाई के पैदा करने में भी मदद पाएगी। अब आप उसके भूतकाल के बारे में चिन्ता छोङ दें और भविष्य का आनन्द मिलकर उठायें! जाकर प्यार करें और आनन्द लें, मस्ती करें और ऐसी बेमतलब की बातों की चिन्ता न करें!

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

AddThis Smart Layers

ch 1

c

ch b