Grab the widget  Get Widgets

h ado

yl

ity

रविवार, 2 दिसंबर 2012

पति की सहमति से गैर मर्द के साथ सेक्स


मेरा खुद का अनुभव
शादी के बाद मुझे किसी और पराये मर्द से चुदने की तमन्ना होने लगी,मुझे सपने भी यही आते थे कि कोई गैर मर्द मुझे चोद रहा है
एक दिन मेरा पति मुझे चोद रहा था मैंने उनसे ऐसे ही पूछ लिया कि आपको कभी किसी परायी औरत को चोदने कि तमन्ना नहीं होती
मेरे पति मुझे छेड़ते हुए बोले-होती है,बहुत होती है,हमारे पड़ोस में जो अन्नू नाम कि शादीशुदा औरत रहती है मुझे उसको चोदने की बहुत इच्छा है बहुत सेक्सी है वो हमेशा नाइटी में रहती है और नीचे ब्रा पैंटी कुछ नहीं पहनती,काम करते वक्त जब झुकती है तो चुचियाँ साफ़-२ दिखती है,निप्पल्स तक भी
मैं-आप तो बहुत लुच्चे हो,मुझे तो आज पता चला,घर में इतनी सेक्सी पत्नी होते हुए भी बाहर तांक-झाँक करते हो
मेरे पति-अरे यार मैंने तो अपनी फिलिंग बताई है,तुम्हारे सवाल का जवाब दिया है रोज-२ सेक्स करते है ऐसी भावनाए जागृत होना स्वाभाविक है तुम भी अपनी कोई ऐसी बात बता सकती हो मुझे कोई ऐतराज़ नहीं होगा
मैं-सच बताऊ तो मुझे भी अन्नू के पति सुमित से सेक्स करवाने कि बहुत इच्छा है
मेरे पति-सुमित मगर वो तो बिलकुल भी सेक्सी नहीं है चश्मा लगाता है
मैं-पता नहीं उसमे अजीब सी कशिश है जो मुझे उसकी तरफ खींचती है
मेरे पति-अगर तुम मुझको अन्नू से सेक्स करने कि इजाजत दे सकती हो तो मैं भी तुझे सुमित से सेक्स करने कि इजाजत दे सकता हूँ
मैं-ठीक है मैं इजाजत देती हूँ
मेरे पति-हमें उन्हें सेक्स करने के लिए तैयार करवाना पड़ेगा
मैं-अन्नू तो बहुत लुच्ची औरत है हमेशा लुच्ची-२ बातें करती वो तो आसानी से तैयार हो जायेगी मुश्किल तो मुझे होगी अगर आपकी इजाजत हो तो क्या मैं भी सारा दिन नाइटी पहनना शुरू कर दूं
मेरे पति मान गए मैंने एकदम सेक्सी नाइटी पहनना शुरू कर दिया मैं भी निचे ब्रा पैंटी नहीं पहनती थी मैं तो अन्नू से भी आगे निकल गई जब भी सुमित सामने आता था तो मैं जानबूझकर गीले बाल सुखाने लग जाती थी,बालों को अपनी चुचियों पर गिरा कर चुचियों के ऊपर वाली नाइटी गीली कर लेती थी और झटका मार कर बाल पीछे धकेलती थी गीली चुचियाँ साफ़-२ दिखती थी सुमित देखता ही रहता,कई बार तो बैठते हुए नाइटी उठा कर बैठ जाती थी और अपनी चूत तक भी दिखा देती थी
एक दिन मैंने अन्नू से ही बात कर ली और उसे पति बदलने के लिए राजी कर लिया और उससे कहा कि वो भी अपने पति से बात करे अगले दिन अन्नू का जवाब आया कि उसके पति तैयार है कल रात तुम अपने पति के साथ डिनर पर हमारे घर आना तब हम पति बदलेंगे
अगले दिन हम उनके घर गए,सुमित और अन्नू दोनों बन ठन कर तैयार थे हमने डिनर किया और उसके बाद उनके बैडरूम में जाकर बातें करने लगे मैं सुमित से बात कर रही थी और मेरे पति अन्नू से,सुमित ने बताया उनके घर में एक ही बेडरूम है उन्हें कोई प्रोब्लम तो नहीं मैं बोली-कोई बात नहीं
फिर मैं अपने पति से बोली-मुझसे नहीं होगा पहले आप करो उसके बाद मुझमे हिम्मत आएगी
मेरे पति-ठीक है
वो अन्नू के करीब आये और अन्नू के होठो पर अपने होठ रख दिए और किस करने लगे मैं अपने पति को किसी पराई औरत को किस करते देख रही थी पर पता नहीं क्यों मुझे तो मज़ा आ रहा था फिर धीरे-२ मेरे पति और अन्नू बिलकुल नंगे हो गए और एक दूसरे से चिपक गए सुमित भी सब देख रहा था पर ये देख कर उसका भी लंड खड़ा हो रहा था इस तरह हम दोनों ने उनका पूरा सेक्स देखा अब हमारी बारी थी वो दोनों सोफा पर बैठ गए और हम बैड पर आ गए मुझे डर लग रहा था की मैं अपने पति के सामने पराये मर्द से कैसे चुदूंगी पर इस डर में भी मज़ा आ रहा था सुमित ने मेरे चेहरे को कसकर पकड़ा और मेरे होठो पर अपने होठ रख दिए और मुझे किस करने लगा और मेरी चुचिया भी दबाने लगा फिर मुझे धीरे-२ नंगा कर दिया और खुद भी नंगा हो गया उसका लंड बहुत सुन्दर था मैंने उसका लंड अपने मुह में ले लिया और चूसने लगी मेरे पति सब देख रहे थे पर मुझे तो और भी मज़ा आ रहा था उनके सामने किसी और का लंड चूसकर, उसके बाद सुमित ने भी मेरी चूत चूसी और फिर अपना लंड मेरी चूत में डाल दिया और अंदर बाहर करने लगा मुझे बहुत मज़ा आ रहा था,मैं अपने पति को बिलकुल भूल चुकी थी
मैं-हाय सुमित और भी जोर से चोदो ना मज़ा आ रहा है
आ अह आह,आई लव यू सुमित आह मज़ा आ गया
मैं बहुत प्यार करती हूँ तुमसे सुमित फाड़ डालो मेरी चूत
आई लव यू ,आई लव यू
मेरे पति सब सुन रहे थे पर मैं ऐसे ही बोलती रही थोड़ी देर बाद हम दोनों सख्लित हो गए
मेरे पति-चलो अब चलते है
मैं-एक मिनट रुको
और मैं सुमित के पास जाकर उसके होठो पर किस करने लगी
मेरे पति-अब चलो भी
फिर हम चले गए घर जाकर मैं बोली- बहुत मज़ा आया न आज
मेरे पति-सच बहुत मज़ा आया मुझे अन्नू को चोदकर कम मज़ा आया पर तुझे सुमित से चुदते देखकर ज्यादा मज़ा आया लोग ऐसे ही सोचते है सच में अपनी पत्नी को दुस्सरे आदमी से चुदते देखकर भी मज़ा आता है
अब हम इस तरह का खेल दोबारा भी दोहारेंगे
sonia jain


मेरे पति को अब मुझको किसी पराये मर्द से चुदने पर कोई ऐतराज़ नहीं था और न ही मुझे अब तो वो खुद ही मेरे लिए नए लडको की तलाश करते थे और मैं उनके लिए नयी लड़की की, पता नहीं क्यूँ गैर मर्द से चुदवाने में मेरे पति को और भी मज़ा आने लगा था 
एक दिन मेरे पति ने मुझे एक डॉक्टर के बारे में बताया,उसने कहा कि वो एकदम जवान और हैंडसम डॉक्टर है शहर में नया आया है पर वो सिर्फ सेक्स की बीमारियों का डॉक्टर है बहुत से दम्पति जिन्हें बच्चा नहीं होता वो उनका इलाज़ करके उनको बच्चा दिया है बहुत सुन्दर डॉक्टर है उससे चुद कर तुम्हे बहुत मज़ा आएगा मेरे पास तुझे उससे चुदवाने का प्लान भी है,मैंने उनका प्लान सुना और अगले ही दिन हम दोनों उसके पास चले गए
मैंने डॉक्टर को एक नज़र देखा,सच में बहुत खूबसूरत दिखता था जितना मेरे पति ने उनके बारे में बताया था वो तो उससे भी बढ़कर सेक्सी था मैं तो उसे देखती ही रही
डॉक्टर-जी बोलिए क्या सेवा कर सकता हूँ
मैं (मन ही मन)-अपना लंड दिखा दो एक बार,बस यही सेवा है
मेरे पति-जी हमारी शादी को 3 साल हो गए पर अब तक कोई औलाद नहीं है इसकी वजह यह है कि मैं अपनी पत्नी के साथ ठीक से सेक्स नहीं कर पाता
डॉक्टर-क्या प्रोब्लम आती है सेक्स करते वक्त
मेरे पति-जी मैं सेक्स करते वक्त बहुत कोशिश करता हूँ मगर फिर भी अपना लंड बहुत अंदर तक नहीं घुसा पाता जब वीर्य निकलता है ज्यादा अंदर न घुसा पाने के कारण बच्चादानी तक नहीं पहुँचता
डॉक्टर-शायद आपके लंड में प्रॉब्लम है अपनी पैंट उतार कर दिखाओ मैं चैक करता हूँ
मैं पास ही बैठी सारा तमाशा देख रही थी मेरे पति ने पैंट उतारी और अपना लंड निकाला,डॉक्टर ने उनके लंड को ध्यान दे देखा,लैंस से देखा,हाथ में पकड़ कर देखा
फिर बोले-मुझे तो कोई प्रॉब्लम नहीं नज़र आ रही सब नोरमल है शायद आपकी पत्नी कि चूत में प्रॉब्लम हो मुझे चैक करना पड़ेगा
मेरे पति-ठीक है मगर प्रोब्लम सोल्व तो हो जायेगी ना
डॉक्टर-आप विशवास रखिये मैं सब ठीक कर दूँगा अपनी पत्नी को चैकअप के लिए कहिये
मुझे तो जैसे इसी का इंतज़ार था मैं डॉक्टर के पास वाले बैड पर गयी उस दिन मैंने टाईट वाली पाजामी डाली हुई थी मैंने अपनी पाजामी का नाडा खोला और धीरे-२ पाजामी उतार दी मैं अब पैंटी में थी मेरे अंदर लहर सी दौड़ रही थी मैंने अपनी पैंटी भी उतार दी डॉक्टर मेरे पास आये और मेरी चूत को हाथो से खोलकर टार्च से देखने लगे
डॉक्टर-आपका नाम क्या है
मैं-जी सोनिया
डॉक्टर अपनी उंगलिया मेरी चूत में घुसाने लगे,थोड़ी देर चैक करने के बाद
डॉक्टर-मुझे तो सब नोरमल लग रहा है फिर आप को प्रोब्लम क्यों आती है, आप मुझे सेक्स करके दिखाओ फिर देखता हूँ
मेरे पति -ठीक है पर पहले मुझे मूड बनाना पड़ेगा
मेरे पति पुरे नंगे होकर मेरे पास आये मैं भी पूरी नंगी हो गई वोह मुझे किस करने लगे और मेरी चुचिया दबाने लगे ये सब डॉक्टर के सामने चल रहा था फिर मेरे पति अपना लंड मेरी चूत के पास ले आये,मेरे पति का लंड लगभग 6 इंच का है वो मेरी चूत में घुसाने लगे पहले 2 इंच तक घुसाया फिर 4 इंच तक, फिर जानबूझकर नाटक किया कि इससे आगे नहीं जा रहा
डॉक्टर-आप कोशिश तो करो
मेरे पति-मैं पूरी कोशिश कर चूका हूँ पर इससे आगे जा ही नहीं रहा
डॉक्टर-ऐसे कैसे हो सकता है ये प्रॉब्लम तो कुछ समझ ही नहीं आई इसका इलाज मेरे पास नहीं है
मेरे पति-आप पर हमें पूरा विश्वास था आप ही मना कर रहे कोई तो सलुशन होगा कोई तो दवाई होगी
डॉक्टर-आप समझ नहीं रहे जब प्रॉब्लम ही नहीं पता तो दवाई कैसे दूं
मेरे पति-कोई और उपाय नहीं प्रोब्लम पता करने का
डॉक्टर-इसके लिए मुझे अपना लंड आपकी पत्नी कि चूत में डालकर देखना पड़ेगा जो पोसिबल नहीं है इसलिए मैंने कहा कि इसका इलाज मेरे पास नहीं है
मेरे पति-इस बिमारी का इलाज नहीं हुआ तो हम सारी उम्र बिना औलाद के घुट-२ कर मर जायेंगे आप प्लीज़ चैक करके इलाज करे हमें कोई प्रोब्लम नहीं वैसे भी इस बंद क्लिनिक में किसी को क्या पता चलने वाला है
डॉक्टर-ठीक है जैसी आपकी मर्ज़ी
अब डॉक्टर अपने कपडे उतारने लगा,हमारा प्लान कामयाब हुआ डॉक्टर पूरा नंगा हो गया डॉक्टर का लंड एकदम सुन्दर था बैठा हुआ था पर फिर भी बड़ा लग रहा था बाल भी नहीं थे
डॉक्टर-मुझे भी मूड बनाना पड़ेगा इसके लिए मुझे आपकी पत्नी की किस वगैरह करनी पड़ेगी
मेरे पति-कोई बात नहीं
डॉक्टर मुझे किस करने लगे इतने हैंडसम मर्द से किस करवा कर मुझे तो बहुत मज़ा आ रहा था
डॉक्टर मुझसे ऊपर से निचे तक चिपका हुआ था और किस कर रहा था अब डॉक्टर का लंड पूरा खड़ा हो चूका था,डॉक्टर का लंड तो मेरे पति से भी बड़ा था शायद 8 इंच का था अब डॉक्टर उठा और मेरी टाँगे खोलकर लंड मेरी चूत के पास ले आया और लंड का सुपारा मेरी चूत पर रख दिया
और बोले -देखता हूँ क्यों नहीं पूरा जाता
फिर जोर से एक ही झटके में पूरा का पूरा 8 इंच मेरी चूत में घुसा दिया
डॉक्टर-चला तो गया तुम्हे क्यां प्रॉब्लम आ रही थी
मेरे पति-थैंक्स डॉक्टर शायद आपका लंड बड़ा होने की वजह से गया हो या फिर एक ही झटके में डालने की वजह से
डॉक्टर-हो सकता है
मेरे पति-अब प्लीज़ ये भी देखो की लंड बच्चादानी तक भी जा रहा है या नहीं
डॉक्टर-देखता हूँ
डॉक्टर लंड अंदर बाहर करने लगा और कहीं-२ घुमाने लगा
फिर बोला-हां गया हुआ है चाहे अपनी पत्नी से पूछ लो
सच में लंड मेरी बच्चादानी तक गया हुआ था मुझे बहुत मज़ा आ रहा था
मैं-जी हाँ गया है अब सब ठीक है
डॉक्टर जोर-२ से चोदने लगे फिर लंड बाहर निकाल कर वीर्य बाहर निकाल दिया
डॉक्टर- अब सब ठीक है
अब आप सेक्स करके देख लीजिए
मेरे पति ने भी अब की बार अपना लंड एक ही झटके में पूरा घुसा दिया और सेक्स किया
मेरे पति-थैंक्स डॉक्टर आपका बहुत एहसान है हम पर,अब मुझे विश्वास है कि मेरी पत्नी जरुर गर्भवती होगी
आपकी फीस?
डॉक्टर-फीस कैसी,कोई दवाई तो दी ही नहीं
हम घर वापस आ गए

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

AddThis Smart Layers

ch 1

c

ch b