Grab the widget  Get Widgets

h ado

yl

ity

शनिवार, 3 नवंबर 2012

मेरी अंग्रेजी टीचर



यह उस समय की बात है जब मैं पढ़ता था। गर्मियों के दिन थेमैं अपनी एककॉपी अपनी अंग्रेजी की टयूशन टीचर के घर पर भूल आया था। मैं दोपहर कोदो बजे अपनी कॉपी लेने टीचर के घर गया।
पहले मैं यह बता दूँ कि मेरी टीचर की उमर 30-32 साल के आस पास होगीऔर वो शादीशुदा हैं। जब भी मैं टयूशन जाता था तो वो मुझे अजीब नज़रों सेदेखती थीं और जब भी मौका मिलता था तब मुझको अपने से चिपका लेतीथीं।
जब मैं उनके घर पंहुचा तो दरवाज़ा खुला हुआ था। मैं दरवाज़ा खोल के अन्दरगया और मैडम के कमरे में घुस गया। मैंने देखा कि वो पारदर्शी सलवार औरकुरते में लेटी हुई थीं। उन्हें देखते ही मेरा लंड खड़ा हो गया। मैंने उन्हें नमस्तेकी और उनके पास जाकर बैठ गया। मैंने उन्हें बताया कि मेरी कॉपी रह गईथी और मैं उसी को लेने आया हूँ।
वो टीवी पर एक फिल्म देख रही थींतभी उसमें एक गरम दृश्य  गया।उन्होंने कस कर मेरा हाथ पकड़ लिया और उसे दबाने लगीं। मेरा तो वैसे हीहाल बुरा था और अब तो मेरी धड़कने और भी तेज़ हो गई।
उन्होंने उठ कर अपने कमरे का दरवाज़ा बंद कर दिया और मुझसे बोलींहायमैं तो कबसे इस इंतज़ार में थी कि तुम मेरी प्यास बुझाओ। मेरे पति तोहमेशा बाहर रहते हैं और मैं तड़पती रहती हूँ मैं भी अपनी मैडम की एक बारलेना चाहता था और आज मुझे मौका मिल गया।
वो मेरे पास आकर बैठ गईं और मेरी पैंट के ऊपर से ही मेरे लंड को मसलनेलगीं। मैं भी अपने हाथों से उनकी चूचियाँ दबाने लगा और अपने होंठ उनकेलाल-लाल होठों पर रख दिए। वो मेरे होंठ चूसने लगीं। मैंने इससे पहले कभीकिसी के साथ सेक्स नहीं किया था।
करीब द्स मिनट तक यही चलता रहा। फिर उन्होंने मेरी पैंट खोल दी औरमेरे लंड को बाहर निकाला। हालाँकि मैं बहुत छोटा था पर मेरा लंड तब भीकाफी बड़ा और मोटा था। वो मेरे लंड को देख कर चौंक गईंबोलींतुम्हारालंड तो मैंने जितना सोचा था उससे भी बड़ा है !
और यह कहते हुए उनहोंने मेरे लंड पर अपना मुँह लगा दिया। वो काफी देरउसे चूसती रहीं।
फिर मैंने उनसे कहाबस यही करना है क्या?
और मैंने उनके कपड़े उतारने शुरू कर दिए। जैसे ही मैंने उनकी ब्रा खोली,उनकी चूचियाँ उछ्ल कर बाहर  गईंमैं तो दंग ही रह गया। इतनी बड़ीचूचियाँ मैंने पहली बार देखी थीं। मैंने झट से उन्हें मुँह में ले लिया और चूसनेलगा। मैंने उनकी पैंटी के अन्दर हाथ डाला और उनकी चूत को रगड़ने लगा।
वो मस्त हो कर आह ऊई ओह ! चिल्लाने लगी।
फिर उन्होंने भी मेरे कपड़े उतार दिए। अब हम दोनों बिलकुल नंगे थे। मैंनेउनसे कहामुझे सेक्स करना नहीं आता !
तो उन्होंने कहामैं सिखा दूंगी।
फिर उन्होंने मुझे उनकी चूत चाटने को कहा।
पहले तो मैंने मना किया कि मुझे यह गन्दा लगता हैपर बाद में मैं मानगया। मैंने अपने नरम नरम होंठ उनकी चूत पर लगा दिए और कस-कस केचूसने लगा। वाह क्या खुशबू थी।
फिर मैं अपनी जीभ उनकी चूत में अन्दर-बाहर करने लगा। वो पलंग पर लेटीहुई सिसकियाँ भर रहीं थीं। मैं उनके ऊपर गया और उनके होंठ चूसने लगा,साथ ही साथ अपनी ऊँगली उनकी चूत में डाल कर हिला रहा थातभी मेरेहाथ में कुछ पानी सा आने लगा। मैंने देखा कि मैडम झड़ चुकी थीं। मैंनेउनकी चूत का पानी अमृत जल समझ कर चाट लिया।
फिर हम उठे और मैडम मेरे लंड को पकड़ कर हिलाने लगीं। मेरा लंड लोहे कीतरह सख्त था। फिर वो अपनी टांग चौड़ा कर लेट गई। मैं समझ गया किअब क्या करना है क्यूंकि मैं काफी ब्लू फिल्म देख चुका था।
मैंने अपना लंड उनकी चूत में डाल दिया। वो आहह्ह्ह ऊहहह करने लगीं।क्यूंकि वो पहले चुद चुकी थीं इसलिए मेरा लंड आसानी से अन्दर चला गया।फिर मैं उन्हें झटके देने लगा। सारा कमरा फच-फच की आवाजों से गूंज उठा।मैडम भी मस्त होकर सिसकियाँ भरने लगीं। उसी में मैडम दो बार और झड़गईं।
तभी मुझे लगा कि मेरा लंड फूल रहा है और बाहर नहीं  पा रहा है। मैंनेमैडम को बताया तो उन्होंने कहातुम पानी छोड़ने वाले हो !
मैंने कहा कि उससे तो आप प्रेग्नेंट भी हो सकती हो !
तो वो मेरे भोलेपन पर हंसती हुई बोलींकोई बात नहीं ! मैं तो एक हफ्तेपहले ही अपने पति से चुदी हूँ ! किसी को शक नहीं होगा !
इसी बीच मैंने पानी छोड़ दिया और निढाल होकर एक ओर लुढ़क गया। परअभी भी थोड़ा सा पानी मेरे लंड में बचा था। मेरी मैडम ने मेरा लंडा हिलायातो एक ज़ोरदार धार निकली और मेरा अमृत रस उनके मुहँ में भर गया। फिरउन्होंने मेरा लण्ड और जांघ चाट कर साफ़ किये। फिर मुझे बाथरूम में ले जाकर नहलाया और नहाते समय भी मज़े लिए। मैंने भी नहाते समय उन्हें खूबरगड़ा। फिर मैं अपनी कॉपी लेकर घर चला गया।
उसके बाद भी मैंने उन्हें कई बार चोदा .

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

AddThis Smart Layers

ch 1

c

ch b