Grab the widget  Get Widgets

h ado

yl

ity

बुधवार, 7 नवंबर 2012

मेरी तो बहुत छोटी है




एक दिन मेरे पड़ोस में किरायेदार रहने आये। उनके 3 बच्चे थेपिंकूरानीऔर नेहा।
नेहा सभी से बड़ी थी उसकी उम्र 18 साल की थी। वो 12वीं में थीउसकी बोर्डकी परीक्षा थी। नेहा काफी सुन्दर थी। उसके अभी बूबे छोटे छोटे थे औरजवानी में कदम ही रखा था। मैं उस पर मरता था। उसकी मम्मी और मेरीमम्मी की अच्छी पटने लगी।
एक दिन उसकी मम्मी ने मुझे कहा- बेटानेहा को गणित के कुछ सवाल हलकरा देना।
मैंने तुरंत हाँ कर दी। मैंने उसकी याद में बाथरूम में जाकर एक बार मुठमारी। फिर वो मेरे कमरे में आई तो थोड़ी शरमा रही थी। मैंने उसे सवालसमझा दिएवो चली गई।
उस रात मुझे नींद नहीं आईमैंने फिर मुठ मारी और सो गया।
सुबह मैं उठा और बालकनी पर घूमने लगा। वो भी छत पर कपड़े सूखने केलिए डालने आई। मैं उसे देख रहा था।
उसने बोलाभैयामुझे आज कुछ सवाल और हल करा देना !
मैंने उसे बोलाएक शर्त पर कि तुम मुझे कभी भैया नहीं कहोगी।
वो हंस दी और कहातो मैं तुम्हें क्या कहूँ ?
मैंने कहातुम मुझे अंकित कहा करो।
वो बोलीआप कितने बड़े होमैं आपका नाम कैसे ले सकती हूँ !
मैंने कहामुझे कोई दिक्कत नहीं हैतुम बोल सकती हो !
हाँ करके वो चली गई।
वो दोपहर को खाना खाकर मेरे घर मेरे कमरे में आई। मेरे घर में पापा कुछकाम से बाहर गए थेमम्मी सो रही थी और मेरा छोटा भाई स्कूल गया था।मैंने सोचा कि आज मौका अच्छा है !
मैंने पहले से ही अपने कमरे में सेक्सी कहानियों वाली किताब बिस्तर परखुली छोड़ दी। वो आई और उसने देखा।
मैं किसी बहाने से कमरे से बाहर चला गया। थोड़ी देर बाद आया तो नेहाकिताब पढ़ रही थी। मैं आया तो वो देख कर डर गईबोलीयह कैसी किताबहैआप ऐसी किताब पढ़ते हो?
मैंने कहातुमने कभी पढ़ी है ?
उसने कहानहीं !
मैंने कहातुम इसे पढ़ोइसमें कितना मज़ा आता हैफिर कहना कि यहकैसी लगती है। तुम भी इसे पढ़ने के लिए मरोगी।
वो बोलीइसमें सभी गन्दी बातें हैं।
मैंने कहानहीं ये सारी बातें प्यार की हैंतुमने कभी प्यार किया ?
वो बोलीछीः मैं नहीं करती किसी से !
मैंने कहातुम इस किताब को पढ़ोतुम्हें अभी प्यार हो जायेगा।
उसने कहाऐसा नहीं हो सकता।
मैंने कहातुम खुद देख लो।
वो पढ़ने लगीवो गरम हो रही थीमैं उसे घूर रहा था।
थोड़ी देर बाद मैंने कहातुम्हें एक चीज दिखाऊँ?
वो बोलीक्या ?
मैंने कहातुम किसी को बताओगी नहीं तो दिखाऊंगा ! वो बोलीठीक है।
मैंने उसे अपना लण्ड खोल कर दिखा दिया और कहाकभी देखा है ऐसा लौड़ा?
वो बोलीछीःयह गन्दी चीज है ! इसे अन्दर करो नहीं तो मैं कभी तुमसेबात नहीं करुँगी।
मैंने कहाअरेयह गन्दी नहीं हैशादी के बाद यही तो लड़की के अंदर जाताहै।
वो बोलीकैसे?
मैंने कहातुम्हें सभी कुछ समझाना पड़ेगा और तुम चाहती हो तो मैं समझादेता हूँ।
वो बोलीकिसी ने देख लिया तो ?
मैंने कहानहींकोई नहीं देखेगा।
उसने हाँ बोल दिया।
मैंने कहाइसे हाथ में लो !
उसने हाथ में लिया और धीरे धीरे हाथ फेरने लगी। मैं काफी उत्तेजित हो गयाथा और मैंने धीरे से उसके वक्ष पर हाथ फेरे और चूची पर दबा दी। वो भीगरम होने लगी। मैंने धीरे से उसकी चूत पर हाथ रख दिया।
वो बोलीयह क्या कर रहे हो?
मैंने कहातुम्हें बता रहा हूँ कि यह लड़की के अन्दर कैसे जाता है।
वो बोलीइतना लम्बा लौड़ा कहाँ जायेगा?
मैंने कहातुम जहा से सु-सु करती होयह वहीं जायेगा।
वो डर गईवो बोलीमेरी तो बहुत छोटी हैउसमे ऊँगली नहीं जातीये लौड़ाकहाँ से जायेगा।
मैंने कहाजायेगातुम रुकोमैं डालूँगा।
वो बोलीकोई देख लेगा तो?
मैंने कहाकोई नहीं देखेगा।
फिर उसकी सलवार का नाड़ा खोला और मैंने उसकी चूत में ऊँगली डाल दी।
वो बोलीदर्द हो रहा है !
मैं उसके दूध दबाने लगा और उसे काफी गर्म कर दियाउसकी चूत चाटनेलगा वो सिसकी लेने लगी और बोलीमुझे कुछ कुछ हो रहा है !
मैंने अपनी रफ़्तार बढ़ा दी।
फिर वो बोलीऔर करो !
मैंने धीरे से अपनी ऊँगली उसमें डाल दी फिर उसे कहातुम मेरे लौड़े को मुँहमें लो !
वो बोलीनहीं, यह गन्दा हैमैं नहीं करुँगी !
मैंने कहानहींतुम्हें मजा आयेगा।
मेरी जिद के आगे उसने मुँह में ले लिया फिर मैं गर्म हो गया और उसे भी करदिया।
मैंने उसे बिस्तर पर लेटाया और अपना लण्ड उसकी चूत पर रख कर दबाबबनायावो बोलीनहीं ! दर्द हो रहा है ! मैं मर जाउंगी !
मैंने कहानहींपहली बार में तो होता हैफिर तुम्हें मजा आएगा !
वो भी अब चुदने के लिए तैयार थी।
मैंने अपना पूरा दबाब दल कर उसके अन्दर लण्ड डाला तो आधा ही अन्दरगया और वो रोने लगी। मैंने उसे होंठों पर चूमा और थोड़ी जगह बना करऊपर-नीचे होने लगा।
उसे मजा आने लगा। फिर मैंने उसकी चूत में पूरा लण्ड डाल दिया। वो जोर सेरोने लगी। मैंने भी उसे जोर से होंठों पर किस किया। उसे भी मजा आनेलगा। फिर मैंने काफी देर तक सेक्स किया। वो भी झड़ गई और मैं भी झड़गया।
हम दोनों अलग हो गए।
मैंने पूछाअब पता चला कि अन्दर कैसे जाता है?
वो मुस्कुराई और मेरे होटों पर किस करके अपने घर चली गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

AddThis Smart Layers

ch 1

c

ch b