Grab the widget  Get Widgets

h ado

yl

ity

शुक्रवार, 5 अक्तूबर 2012

तेरे भैया तो चूसने ही नहीं देते !



भैया की नई नई शादी हुई थीहम सब बहुत खुश थे क्योंकि भाभी बहुत ही खुश मिजाज हैं। शादी के कुछ महीनोंबाद हमारे माता पिता को किसी काम से आठ दस दिन के लिए कहीं जाना पड़ासो घर में हम तीनों ही रह गए।उस पर भैया को एक दिन ऑफिस के काम से जाना पड़ा।
उस दिन घर में हम दोनों अकेले थेसो भाभी से कहाभाभीकहाँ अकेले मेरे लिए खाना बनाओगी ! चलो कहींबाहर घूम आते हैंआपका दिल भी बहल जायेगा और बाहर से खाना भी खा आयेंगे।
तो भाभी झट से मान गई। हाँ ! मेरी भाभी की उम्र 26 साल कद 5'3" रंग गोरा और फिगर 36/28/34 है।उसने जींस और टॉप पहना और हम मूवी देखने गए। हमने मूवी देखी। मूवी थोड़ी रोमांटिक थी सो मुझे कुछअलग महसूस हो रहा था।
हम ने खाना पैक करवाया और सोचा घर जाकर खायेंगे। खाना पैक करवा के घर  गए और मैं भाभी से बोला-आप कपड़े बदल लोफिर खाना खाते हैं।
भाभी ने अपनी नाईट ड्रेस पहन ली। ड्रेस पारदर्शक थीउसमें से उसके शरीर का एक एक कट नज़र  रहा थाकि कहाँ से उसकी चूचियां शुरू होती हैंकहाँ पर ब्रा है और कहाँ से कमर और कहाँ पर उसकी पैंटी है।
उसको ऐसे देख कर मेरे शोर्ट्स में मेरा लंड स्टील रॉड की तरह हो गया। मेरा बैठना मुश्किल हो गया, बड़ीमुश्किल से अपने लंड को नज़र छुपाकर कुछ ठीक किया।
उसके बाद हमने खाना खाना शुरू किया तो मैंने भाभी से कहातुम रोज सर्व करती होलाओआज मैं करता हूँ!
और मैं जैसे ही दाल भाभी की प्लेट में डालने लगा तो मेरा ध्यान हट गया और दाल भाभी की ड्रेस के ऊपर गिरगई। मेरी तो जान ही निकल गई कि अब भाभी मुझे डांटेगी। मैंने झट से पास पड़े कपड़े से उनकी ड्रेस साफ़करनी शुरू कर दी। पहले तो मैं ड्रेस ही साफ़ कर रहा था पर अचानक मेरा ध्यान गया कि दाल उनकी चुचियों परगिरी है और उनकी आँखें बंद हैं। शायद मेरे दाल साफ़ करने पर वो गरम हो रही थी तो मैंने दाल साफ़ करने केबहाने उनकी चुचियों को सहलाना चालू रखा।
उनकी चुचियाँ कड़ी हो रही थी और इधर शोर्ट्स मेरा लंड भी फड़क रहा था। भाभी की आँखें अभी भी बंद थी तोमैंने दूसरे हाथ से उनकी दूसरी चूची को सहलाना शुरू कर दिया और साथ में दबा भी रहा था। जब भाभी ने कुछनहीं कहा तो मैं समझ गया कि वो भी गरम है। तो मैंने उसकी चुचियों को जोर से दबाना शुरू कर दिया तो उनकेमुँह से आह्ह्ह्ह अह्ह्ह्छ उफ्फ्फ्फ्फ्फ्फ्फ़ निकलने लगा। मैंने लोहा गरम जान कर उनकी नाइटी का फ़ीता खोलदिया। अब वो मेरे सामने सिर्फ ब्रा और पैंटी में थी। उनकी आँखें अभी भी बंद थी।
अब मैं उनकी चुचियाँ ब्रा के ऊपर से सहला रहा था। वाहक्या सफ़ेद चुचियाँ थी ! पहली बार इतनी पास से देखरहा था ! दिल कर रहा था खा जाऊँ ! उनको सहलाते सहलाते हाथ कभी पेट तक ले जाता और कभी नाभि तक !तो वोह सिसक पड़ती आआ आह्ह्ह्ह्ह्  हम्म्म्म्म म्म्म्म !
एक हाथ से सहलाते हुए हाथ पीछे ले जाकर उसकी ब्रा खोल दी और उनकी ब्रा में टाइट हो रही चुचियों को आज़ादकर दिया। भाभी की आँखें अभी भी बंद थी। मुझे लगा शायद वो आँखें खोलकर मेरे साथ नज़र मिलाना नहींचाहती थी।
उनके चुचूक बिलकुल छोटे थे पर एक दम सख्त थे और हल्के रंग के थे। उसके चुचूक देख कर लंड अब बाहरआने को बेताब थालगता था कि अगर एक दो मिनट में नहीं निकला तो अंडरवियर को फाड़ देगा।
भाभी की आँखें बंद थी तो मुझसे रहा नहीं गयामैंने झट से भाभी के चुचूक को मुँह में ले लिया और चूसना शुरूकर दिया। भाभी ने एकदम से मुझे पकड़ लिया और मेरे सिर को जोर से दबाना शुरू कर दिया और कहने लगी-आह्ह्ह्ह हाँ ! ऐसे ही करो और जोर से आआआआह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह आज इनको नहीं छोड़ना ! बहुत प्यासी है यह !इनको खूब अच्छे से चूसो !  आह !
अब तो मैं दोनों चुचियों पर टूट पड़ामैं पागल हो रहा था भाभी की मस्त चुचियाँ देख कर ! उनको मसल रहा था,चूस रहा था जैसे बच्चे चूसते हैं। कभी कभी काट भी लेता था तो वो चिल्ला उठती। पर मेरे सिर को दबाये जा रहीथी। मैंने 8-10 मिनट तक भाभी की चुचियों को खूब चूसाचूस चूस के लाल कर दीकहीं कहीं तो दांतों केनिशान पड़ गए थे।
अब मैंने भाभी को ऐसे ही अपनी गोद में उठाया और बेडरूम में ले गयाजाकर भाभी को बिस्तर पर गिरा दिया,मैं उन पर गिर पड़ा और भाभी को चूमना शुरू कर दिया। भाभी सिर्फ पैंटी में थी पर पैंटी पर निशान से पता लगरहा था कि भाभी स्खलित हो चुकी है।
मैंने भाभी को हर जगह चूमाहर चुम्बन पर वह सिसक पड़ती। उसमें से  रही मदमस्त खुशबू मुझे औरपागल कर रही थी। अब वह भी मुझे पागलों की चूम रही थी। जब मैंने भैया का पूछा तो कहतीउनके पाससमय नहीं है ऐसे प्यार करने का ! उनको तो बस दो मिनट का सेक्स पसंद हैचूत में डाला और हो गया !उनको यह सब पूर्व-क्रीड़ा पसंद नहीं है। इसलिए आज सच में मजा  रहा है ! पहली बार किसी ने मुझे सेक्ससे पहले वो मजा दिया जिसके लिए मैं तड़पती रही हूँ।
इतनी देर में मैंने भाभी की पैंटी भी उतार दी थीवाह क्या मस्त चूत थी ! आज तक ऐसी चूत तो मैंने ब्लूफिल्म में भी नहीं देखी थीएक दम सफ़ाचट थीचूत के होंठ गुलाबी थे और बिलकुल छोटा सा चीरा था ऐसे लगरहा था जैसे अभी कुँवारी है। मुझसे रहा नहीं गया और मैंने झट से उसको चूसना शुरू कर दिया तो वह एक दमसे उछल पड़ी। मैंने झट से उसकी चूत में जीभ डाल दी और उसका रस चूसना शुरू कर दिया। बहुत ही स्वादिष्ट थीउसकी चूत ! उसकी चूत को चाट चाट कर साफ़ कर दिया मैंने !
वो बड़ी जोर से मेरा सिर दबा रही थी और कह रही थीआऽऽ आह्ह उफ्फ्फफ्फ़ आअह्ह्ह्हह्ह्हूऊऊउल् मैं मर गई!
अब तक उसका हाथ मेरे लंड तक पहुँच गया थावो उसको सहला रही थी निकर के ऊपर से ! मैंने झट से अपनीनिकर उतार दी। अब हम बिलकुल नंगे थे। वह मेरा लंड देख कर हैरान रह गईकहतीइतना बड़ा ?
अब मैंने फिर से भाभी के चुचूक चूसना शुरू कर दिया और उनको जोर से मसल रहा थातो कहतीहां राहुल !और जोर से कर ! आआह्ह बहुत मजा  रहा है !
फिर कोई 5 मिनट की चुसाई के बाद हम 69 पोज़ में  गए। भाभी ने कहाला राहुलअब मुझे भी मजा लेनेदे ! तेरे भैया तो चूसने ही नहीं देते ! ना चूसते हैंना ही चुसवाते हैं !
भाभी ने झट से मेरा लंड मुँह में लिया और चूसने लगी। पर लौड़ा इतना बड़ा हो गया था कि उनके मुँह में नहीं रहा था। पर जितना  रहा थावो उतना बड़ी मस्ती से चूस रही थी। मेरी भी जान निकल रही थीलगता थाजैसे कहीं स्वर्ग में  गया हूँ और मैं भाभी की चूत को बड़ी मस्ती से चूस रहा था। कभी उसके दाने को चूसता तोकभी होंठों से खींचता तो उछल पड़ती। कभी उसकी चूत में ऊँगली करताकभी उसकी चूत में जीभ डालता। पूरीचूत की मस्ती से चुदाई कर रहा था जीभ से !
इस दौरान वो कम से कम तीन बार झड़ चुकी थी। अब मैं भी झड़ने के करीब था तो मैंने भाभी का सिर पकड़लिया और जोर से उनके मुँह की चुदाई शुरू कर दी। वो ग्गू गुउउऊ कर रही थी उसकी आवाज़ नहीं  रही थी।मैंने बालों से पकड़ कर पूरा लंड मुँह में डाल दिया तो लगता जैसे उसकी सांस रुक गई। वो मिचका रही थी परमैंने पूरे जोश से उसके मुँह की चुदाई चालू रखी और 5-7 मिनट बाद उसके मुँह में ही झड़ गया। उसने भी सारारस पी लियाएक भी बूँद बाहर नहीं गिरने दी।
मैं झटके लेकर झड़ता रहालग रहा था कि जैसे आज वीर्य निकलना बंद नहीं होगा।
हम दोनों थक गए थे और ऐसे ही नंगे एक दूसरे के साथ चिपक कर सो गए।
उसके बाद अगले दिन क्या हुआवो आपके जवाब देने पर बताऊंगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

AddThis Smart Layers

ch 1

c

ch b