Grab the widget  Get Widgets

h ado

yl

ity

मंगलवार, 16 अक्तूबर 2012

मैं ये कैसे जान सकता हूँ कि वो कुंवारी (वर्जिन) है?


बबली आंटीप्रश्न: बाहर से देख कर मैं ये कैसे जान सकता हूँ कि लड़की कुंवारी (वर्जिन) है या नहीं? — जमाल, गांधीनगर
बबली आंटी कहती हैं... पुत्तर जी, चलो तुवाडी ये समस्या तो मैं सुलझाती हूं। लड़की कुंवारी (वर्जिन)है या नहीं ये जानने के लिए एक सबसे सीधा और सरल तरीका है - उसके पास जा और उससे पुछ। क्योंकि ये जानने का कोई और तरीका तो है नहीं।
हाँ, लेकिन पुत्तर, पुछने के बाद ये ना बोलना कि आंटी जी ने पिटवा दिया।
तू किसी लड़की से पूछे, उस से पहले मैं तुझसे पूछती हूं कि तेनु कि फर्क पैंदा है कि वो वर्जिन है कि नहीं। नहीं सच्ची। तेरे को क्या लगदा है कि वो भी तेरे लिए यही सोच रही है? तुझे लगदा है कि तू अपना कुंवारापन प्रूव, ओये यानी की साबित कर सकता है? मैंनु तो लगदा नहीं। मैं ना वाकई मैं हैरान हूँ ये जानके कि आजकल भी तेरी तरह पढ़े लिखे समझदार मुंडे ऐसी चीजों के बारे में चिंता करते हैं।
नामुमकिन
भाषणबाजी बंद, चल अब तेरे सवाल के बारे में बात करते हैं।
ओये पुत्तर, सच्चाई तो ये है कि मेडिकल साइंस के पास ऐसा कोई तरीका नहीं है जो कुंवारेपन (वर्जिनिटी) का पता लगा सके। ना तो कुड़ी दा और ना मुंडे दा। कुछ कुड़ियों के केस में, योनि के अंदर एक योनिच्छद होती है। लेकिन अगर वो नहीं हो तो इसका मतलब ये नहीं कि लड़की कुंवारी (वर्जिन) नहीं है।
मेरे ख्याल में तो मेरी योनिच्छद तब फट गई थी जब मैं सेक्टर 16 में पार्क के चारों तरफ साइकिल चला रही थी। ओये, मज़ाक ना कर रही मैं।
खिंचाव
योनिच्छद, योनि के छेद के चारों ओर त्वचा की एक परत होंदी है। ये छेद को पूरी तरह कवर नहीं करदी है। पहली बार सेक्स करते समय आपको इसे भेदना नहीं होंदा है, बस धीरे से दवाब डालना होता है और त्वचा अपने आप ही खींच कर खुल जाती है। ये त्वचा खेलने या सेनिटरी नैपकिन इस्तेमाल करने से भी खींच या फट सकती है।
और हॉं, तुझे एक सीक्रट बताओ - मेरे भांजी ने मेरी सुहागरात वाली चादर पर थोड़ा केचअप गिराया था। चल छोड़ ना, इस बारे में फिर कभी बात करेंगे।
मिथ्या
मैंनु पता चला है कि कुछ कलमुंहे डॉक्टरों ने, फिट्टे मुंह, योनिच्छद को फिर से लगा कर कुंवारापन (वर्जिनिटी) फिर से लगाने का व्यापार शुरू कित्ता है। लेकिन वो सिर्फ झूठ है। इस मिथ्या को बढ़ावा देकर ये डॉक्टर ना आपके दिमाग नाल गेम्स खेल रहे हैं। मेरे ख्याल में तो पुत्तर ये टाइम, पैसे और इमोशन की वेस्टेज है।
और मेरी मानो तो ऐसी उम्मीद मत रखो कि हर लड़की को पहली बार सेक्स करने में खून आयेगा, जैसे के लडको से ये उम्मीद नहीं रखी जाती कि रात भर आपका लिंग उत्तेजित रहेगा। अगर उसको खून नहीं आता इसका ये मतलब नहीं कि उसने पहले सेक्स किया है। हो सकता है कि उसकी योनिच्छद थोड़ी ज्यादा लचीली है और आपने बहुत जेंटली, ओये मतलब आराम से सेक्स किया है।
बातचीत
और पुत्तर, सौ बात की एक बात, इसके बारे में ज्यादा सोच कर ना अपने रिश्ते में खटास मत आने दे (और ना ही यौन सुख के साथ समझौता कर)। जो है उसमें खुश रह और अपनी एनर्जी प्यार और यौन आनंद की खोज में लगा।
अगर तुझको कोई शक है तो मेरी सलाह में तुस्सी दोनो मिल कर बात-चीत करो। लेकिन कुंवारेपन (वर्जिनिटी) का इतना महत्व है? भई, मैंनु तो नहीं लगदा।
छायांकन: बबली आंटी, थिंकक्रिएशंस
अगर आप, प्यार, यौन संबंध, रिश्ते या इन से संबंधित किसी भी विषय पर सलाह मशहोरा  करना चाहते हैं तो बेहिचक बबली आंटी को ईमेल भेंजे
योनिच्छद और कुंवारेपन के बारे में और जानकारी

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

AddThis Smart Layers

ch 1

c

ch b