Grab the widget  Get Widgets

h ado

yl

ity

सोमवार, 1 अक्तूबर 2012

साक्षी चाची की Jabardast चुदाई



में DesiGuy द्वारा पोस्ट 00:02
हाय दोस्तों, आप कैसे हैं? मैं महाराष्ट्र से राजू, मुंबई में रहते हैं, मुझे आईएसएस की कहानियों 9 से padhta हु तु मेरी पहली कहानी ज ज लेकिन मैने ese थोडा नमक या मसाला lagaya घंटे kyu की padhne वाली ladkiyo का या चींटियों का पानी निकल जाए असली ... मुझे कहानी पे आता हू ...
मुझे 21 साल का हु तु कहानी 3 साल pahle की ज matlab मेरी उमर टैब 18 की थी या मैने कभी सेक्स नही किया था सिर्फ आईएसएस की कहानी या bf dekhta था Muze auntyo मुझे jyada हित घंटे hamare baju मुझे एक famaily rahti घंटे unke मुझे घर 5 लॉग rahte घंटे चाची uncal unki बेटी जो 6 साल की थी या चाची कश्मीर एसएएस sasur.चाची का नॅम sakshi घंटे चाची की 28 साल की उम्र घंटे, अंजीर 34,28,38 होगी 5'6 hight की ज dekhne मुझे गोरी घंटे बाल h या akasar गहरी blause pahanti घंटे या sadi भी patli घंटे bade ..... .... या मेरे गोरा hu hight 5'8 h या लंड 7 का होगा,,, Muze चाची मुझे कोई ब्याज नही था, क्यु की मुझे उनका घर bohot kam जाता था dikhne. प्रहार wo hamare घर मुझे किराए पर पे rahne पिताजी पूर्वोत्तर मेरी जनवरी peachan Karai थी मुझे 18 टैब का था एएआई ... 12 प्रहार की पाधी से सीमा हो जाता माँ घर कश्मीर बहार जेन nahi deti मुझे चाची कश्मीर घर जेन लगा चाची bohot acchi थी मुझे उनके साथ दोस्त की तरह rahta था wo भी MAZAK किया करती थी थी लेकिन मैने उनको कभी galat नज़र से था nahi देखा था मुझे उनके बिस्तर कमरे मुझे ghanto अकेला rahta था kyu की uncal अक्सर बहार rahte या एसएएस sasur हॉल मुझे jyada rahte .......
चाची प्रहार घर मुझे होती nighty मुझे rahti थी या शुभ भी गहरी आंधी की rahti थी wo थोड़ी अलग प्रकार की ज उनको कभी होंठ छड़ी फिर शुभ unke पसंद नही आता wo ऐसे हाय bohot सेक्सी Dikti घंटे wo प्रहार kam करती rahti थी गांड की darar मुझे fas जाति थी या तु देख कर Muze ajib लगता था, लेकिन मुझे कुछ बोलता नही था kyu की मुझे कोई galat नज़र से nahi dekhta था wo thodi नाय jamane की हाय घंटे जो भी बल्ला होती घंटे खुल कश्मीर बोलती घंटे या उनको gussa भी bohot kam आता घंटे .......
Muze चाची, भाभी को चोदने वाली कहानी bilkul पसंद nahi मुझे उनको नहीं padtha था एक दिन कोई कहानी नही मिली मैने एक चाची की कहानी पाधी जिस मुझे एक ladka अपनी pados वाली चाची को chodta घंटे wo कहानी Muze bohot आची लगी थी .. .... देवदार भी साक्षी चाची कश्मीर नंगे मुझे कोई galat खयाल nahi .... आया एक दिन चाची के dur कश्मीर rishtedar की मौत हो unke एसएएस sasur ko jana पाडा या uncal भी कंपनी कश्मीर kam से चाची घर पे अकेली थी हमें बहार gai दिन मैने चाची कश्मीर sath bohot समय पास किया
मुझे चाची 11 बजे चाची घर पे एएआई या माँ से कहा की राजू को hamare घर पे bhejo Muze अकेले मुझे डार अंतराल रहा माँ पूर्वोत्तर कहा thik घंटे देवदार मुझे चला गया ज .. चाची रेशम कश्मीर nighty मुझे थी मुझे बहार सोने लगा चूहा ने कहा aundar तो मुझे etni चूहा कश्मीर thume bulane kyu aati Muze अकेले मुझे bohot डार lagta घंटे तुम aundar jao अगर बहार हाय sulana होता ..... तो जाओ बिस्तर bohot bada घंटे, मैने कहा okkk
मुझे Jab अंदर गया unki बेटी soni diwar कश्मीर ओर मुझे तो रही थी, चाची bich मुझे इतना gai मुझे या बिस्तर कश्मीर मुझे पक्ष चाची कश्मीर की ओर मुझे इतना गया halke Thandi कश्मीर दिन चाची पूर्वोत्तर kambal odh लिया था या मेरा kambal bohot Patla था Muze nind आ रही थी या मुझे भी इतना गया .... मुझे Muze bohot thand लगने लगी या nind भी थी thand कश्मीर घोड़ी kap रहा था घंटे लेकिन wo बिस्तर कश्मीर चाची की भी nind khuli मैने चाची को pucha की कोई या kambal घंटे क्या Muze thand अंतराल राही घंटे चूहे चाची ने कहा की kambal अंदर घंटे अब nikalne मुझे taklif होगी तुम एक kam karo मात्र kambal मुझे आ मैने कहा नहीं चाची मुझे thik चाची पूर्वोत्तर कहा hu jao hu तुम्हारी चाची आ जाओ ना मुझे मैने कहा thik घंटे या मुझे चाची कश्मीर kambal मुझे चला गया हैं चाची ekdam कश्मीर soi थी उनका चेहरा मेरी तरफ था या उनका सही जोड़ी मात्र जोड़ी कश्मीर upar था उनका sharir bohot गरम था या उनके sharir से कुछ अलग हाय Khushbu आ रही थी ...
मुझे थोडा nind मुझे भी था सुबह प्रहार मेरी nind चाची पूर्वोत्तर Muze कैसेर कश्मीर pakda था या मेरा चेहरा उनके khuli स्तन पे था उनके स्तन bohot मेरा एक टोपी upar कश्मीर ओर बड़े मुझे उनके टोपी कश्मीर आला wo nikala चाची की खदान था nind भी खुल gai मैने जल्दी से सोने का नाटक किया चाची पूर्वोत्तर Muze choda या अलग हो गई .... थोड़ी बुरा मेरी nind भी पुरी हो गई der या मुझे भी उठ गया देवदार चाची से कहा की मुझे घर जा रहा हू. या मेरे घर आ गया Muze चाची कश्मीर नंगे मुझे सोच कश्मीर कुछ अलग अंतराल रहा था देवदार सोचा की shayad चाची पूर्वोत्तर चूहे मुझे uncal samaz के Muze pakda होगा या sochte sochte मुझे बाथरूम गया jhat से कापड़े utar diye या भूमि महाराज अब बही सोचा खड़े अब ESKO shant कर deta hu देवदार मैने थोडा पानी लिया या थोडा सा Sabun ले कश्मीर लंड पे lagaya या dhire dhire lund ko hilane लगा प्राथमिकी एक नीले flim yad कर कश्मीर एक तांग पाइप पे रख कश्मीर hilane लगा या hilate samay aachnak चाची की yad आ gai या jhat से मेरा पानी निकल गया .....देवदार nahane कश्मीर बुरा बहार आया या tayyar हो कश्मीर देवदार चाची कश्मीर क़दम गया चाची पूर्वोत्तर कहा की uncal का फोन आया था की wo 4-5 DIN या घर पे नही आने ज़ख़म का निशान या परेशान हो गई .... मैने pucha की परेशान kyu हो? kuch nahi ans दिया प्राथमिकी मैने कहा की मुझे hu na सोन कश्मीर लिये या पड़े है .....
प्राथमिकी मुझे थोड़ी der बुरा खाना खा कश्मीर देवदार चाची कश्मीर से गुजारें गया चाची मुक्त baithi थी या प्रकाश भी nahi थी मैने चाची को उनके कॉलेज कश्मीर नंगे मुझे puchtach का aunti batane लगी की मेरी कॉलेज पुरी नही हो पै कुछ लड़के bohot तांग karte पिताजी पूर्वोत्तर कॉलेज से निकल दिया या देवदार घर पे हाय थी देवदार तेरे भैया कश्मीर आंधी मुझे पैड gai .... मुझे sochne लगा चाची पूर्वोत्तर pucha की क्या सोच रहे हो मैने कहा कुछ नही बस ऐसे चाची ने कहा batana मैने कहा आप अब भी आची dikthi कॉलेज कश्मीर समय आप badi मस्तूल dikhti होगी esiliye लड़के thume तांग करते होंगे करने के लिए हाय था चाची padi या कहा की मैने कहा nahi badi badi पीटा कर्ता घंटे ko gf बना ली घंटे क्या कोई gf nahi घंटे bohot तू .... चाची पूर्वोत्तर एक बांध गंभीर हो कश्मीर कहा की kyu nahi घंटे ETNE dikte हो होगी कोई मस्तूल ... मैने कहा मुझे नही या फिर माँ पूर्वोत्तर aawaj lagai मुझे चला गया
मुझे चाची से कहा की एक kambal nikal कश्मीर rakhna आज प्राथमिकी से नही चूहा प्रहार मुझे प्राथमिकी सोन गया ... मुझे रुक गया मुझे ETNE चाची ने कहा nahi क्या आगे बोल .... अयाल कहा kuch nahi देवदार मुझे चाची कश्मीर बाथरूम मुझे गया या mutne लगा tabhi मेरा ध्यान चाची कश्मीर ब्रा या panty पे गया या मैने panty को उठा कर sungne लगा Muze Khushbu bohot सेक्सी लगी या मुझे muth मार्न अंतराल गया या पानी चाची कश्मीर panty कश्मीर upar घंटे पूर्वोत्तर मैं चोद दिया tabhi चाची na aawaj lagai या मुझे जल्दी से बहार चाची बहार खादी थी unhone muskurate रंग पूछा इतनी der क्या कर रहे गया मैने कहा कुछ नहीं बस ऐसे हाय या मुझे चाची बाथरूम चली gai बहार आने कश्मीर बुरा मुझे डारा हुआ था कहीं चाची पूर्वोत्तर के लिए panty dekhli?
देवदार या चाची बहार आ कश्मीर cupbard मुझे से एक panty nikal कश्मीर Leke चली gai या देवदार बहार आ कश्मीर baith gai आज चाची badi सेक्सी अंतराल रही थी आज bohot हाय गहरी nighty थी ब्रा भी dikh रही थी या tabhi uth कश्मीर कुछ कम करने लगी, प्रहार nighty का kapda unke गांड कश्मीर darar मुझे fas chuka था uthi wo प्राथमिकी अलग लगा या Maza भी आ रहा था dekhne मुझे लेकिन मेरा सोचा की चाची आज aache आधुनिक मुझे घंटे बाटा du की हर बार kapda गांड मेरे fas जाता घंटे Muze या tabhi चाची ने Piche देखा या कहा क्या देख रहे हो राजू मुझे ekdam hadbad गया मैने हिम्मत कर कश्मीर कहा चाची आप को एक बल्ला चाची पूर्वोत्तर कहा हा बोल मैने कहा nahi आप बूरा आदमी चाची ने कहा nahi jaogi बोलू बोल तू मेरे लिए कहा चाची आप प्रहार पोशाक या शुभ pahanti Piche kapda आप usme fas जाता चाची पूर्वोत्तर कहा ज हो मुझे मैने कहा कुछ नही या unty zhat से समाज gai या कुछ नही कहा thodi der कश्मीर बुरा चाची पूर्वोत्तर कहा नेरे टोपी Gile घंटे तुम किस kapda बहार निकल चाची पूर्वोत्तर कहा मैने कहा मुझे KASE nikal sakta hu चाची मैने कहा OKM usme kya घंटे nikal na जल्दी Muze uncomfartable अंतराल रहा ज रहे हैं
मुझे आगे चाची घूम gai या गांड मेरी तरफ हो गई या मैने अपनी गया ungali गांड की darar मुझे दाल कश्मीर कापड़े को बहार nikala या चाची पूर्वोत्तर jhat से Piche घूम कश्मीर लड़की पे किस कर कश्मीर कहा आप या कम करने अंतराल gai प्रहार धन्यवाद मुझे बिस्तर पे इतना रहा चाची की bohot jor से aawaj आ मुझे jhat से उठा या देखा चाची बाथरूम मुझे गिर gai घंटे मैने चाची को टोपी दिया या कहा की utho चाची देवदार मैने चाची को बिस्तर पे रखा या कहा की आराम gai था karo देवदार चाची पूर्वोत्तर कहा की राजू मुझे बिस्तर से kambal bhul हाय gai मैने कहा theek घंटे आज की चूहा समायोजित कर लेंगे या सोने लगे शुद्ध कमरा मुझे अँधेरा था nikalna,,,,, आर
मुझे aachanak चाची uthi मुझे कंगूरा रहा था चाची पूर्वोत्तर कहा चूहा
चाची: राजू मात्र जोड़ी bohot दर्द कर रहे घंटे तू थोडा तेल lagak malish कर डे
मुझे: theek घंटे चाची मैने तेल लिया या चाची पूर्वोत्तर nighty thodi upar की मैने चाची की गोरी गोरी बीना बाल ज़ख़म का निशान जोड़ी पे तेल lagaya या malish करने लगा प्राथमिकी तेल nighty ko अंतराल रहा था
चाची: थोडा upar ghutne मुझे लगा डे मुझे shok हो गया
मुझे: ghutne कश्मीर upar Lagana मैने कहा आप की शुभ kharab हो रही घंटे था
चाची: राजू थोड़ी या upar कर डे
मेन ghutno tak कर di या malish करने लगा चाची कहा की क्या tumna कभी किसी की malish nahi की ज क्या मैने कहा nahi या thik nahi कर रहे हो प्राथमिकी मैने जोर से या प्यार से malish करने लगा मैने थोड़ी चाची ने कहा tabhi der मुझे कुछ aawaj Suni wo चाची की थी
चाची: ssssssssaahhhhhh ..... ooooohhhh! sssssssaaahhhhh
मैने कहा क्या हुआ चाची पूर्वोत्तर कहा कुछ नही तू malish कर्ता ja aacha अंतराल रहा घंटे आराम अंतराल रहा घंटे या मुझे malish कर्ता गया मैने अपना टोपी thod upar srka कश्मीर malish करने लगा चाची की aawaj चाची aaaaaaaaahhhhhhhhhhh uuuuuffffffffff ...... ssssssssaaaaahhhhhhhh थोडा या raaaaju upar करो ना दर्द वाहा भी घंटे मैने कहा thik घंटे या टोपी चाची कश्मीर panty कश्मीर क़दम Leke गया या malish करने लगा चाची से रहा नही गया या jor jor से siskariya lene लगी या aaaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhh या jor से karo देवदार aachanak चाची uthi कहा या की मेरी मज्जा भी दर्द कर रही घंटे तुम मज्जा भी malish kardo मैने कहा thik घंटे सममूल्य nighty?
चाची पूर्वोत्तर कहा की waise भी प्रकाश बैंड घंटे या ना तुम Muze देख सकते हो ना मुझे thume देख सकती hu ek kam करती hu मुझे nighty utar deti hu या चाची ne nighty ne nighty utar di halki सी प्रकाश मुझे चाची का गोरा बदन या पालतू सैफ dikh रहा था चाची उल्टी हो कश्मीर इतना gai या कहा की मज्जा की malish कर मैने malish की shurwat चाची को मेरा ubhara हुआ रॉड matlab मेरा लंड उनके गांड पे mehsus हुआ या चाची पूर्वोत्तर कहा की thume malish nahi karne aati तुम एक की kam karo मुझे thume malish करती hu तुम sem waise karna हाय ठीक देवदार चाची पूर्वोत्तर jabardasti मेरी टी शर्ट utar di या मात्र chati ko chune लगी है, मुझे जाने गया चाची ne मात्र Piche से एक जोड़ी मात्र गांड पे डाला या मात्र गांड कश्मीर upar baih gai Muze bohot maja aaraha था या चाची ने थोडा तेल nikala या मज्जा पे lagane लगी आ रहा था लेकिन चाची कश्मीर Naran टोपी अंतराल कर lund kuch jyada हाय मुझे josh Maza आया था मैने चाची से कहा आपका wight bohot घंटे Muze taklif हो रही घंटे चाची आला utar gai या का हा की क्या taklif घंटे या gussa हो कश्मीर बोली मुझे mothi hu malish करने को कहा wo भी नही कर रहे हो या अब शिखा राही hu एक, tomaine कहा चाची ऐसी बल्ला nahi घंटे आप मात्र प्रहार upar baithti हो करने के लिए ....
मैने कुछ नही कहे या चाची समाज gai चाची पूर्वोत्तर कहा thik घंटे चल Sote घंटे मुझे प्राथमिकी से चाची कश्मीर kambal मुझे गया या चाची ने Muze कैसेर कश्मीर pakda या कहा की ऐसे तो जाओ thand nahi lagegi या मैने प्रहार चाची को pakda चुप रहा unki SASE तेज हो gai wo aaaaaahhhhh hhhhhhmmmmmmmm करने लगी या उनको मेरा लंड mehsus हुआ चाची पूर्वोत्तर टोपी लगा कर कहा तु क्या घंटे या zhat से टोपी hata कर कहा ओह खेद देवदार thodi der हम चुप आदमी ..
प्राथमिकी चाची ने कहा की thumara इतना बड़ा कैसे घंटे thumara uncal का भी इतना nahi घंटे या इतना केमरा कैसे हो गया घंटे कहीं तुम मात्र नंगे मुझे नही सोच रहे हो मैने कुछ नही कहा चाची पूर्वोत्तर ठीक अब समाज मुझे आया मुझे प्रहार कहा galat thumare upar aati taklif kyu होती घंटे या चाची पूर्वोत्तर कहा की क्या मुझे ese देखी सकती hu या टोपी मात्र lowar मुझे दाल दिया sidha undarwere मुझे या कहा kina bada घंटे मुझे Eski malish कर deti hu चाची का jaise टोपी लगा मुझे ekdam मदहोश हो hu गया या aakhe बैंड कर ली kyu की तु सब phali बार था चाची uthi या मेरा कम या underwere utar कर तेल ले कश्मीर मात्र lamd ko lagaya या hilane लगी प्राथमिकी aachanak Muze कुछ अलग Thanda mehsus मैने aakhe खोल कश्मीर देखा चाची पूर्वोत्तर मेरा हुआ lund म्यू मुझे ले लिया oa ekdam मस्त हो कश्मीर choos रही थी अब तक मेरा एक बार पानी निकल chuka था मैने अपना टोपी badha कर चाची कश्मीर मुझे रुक गया पर रख दिया aunti पूर्वोत्तर upar देखा चाची मात्र upar चाड gai या बोली रुक स्तन kyu गया kabse intjar कर रही थी ESKA या मुझे hoto पे अपने मुलायम Hoth राख diye या choosne लगी मुझे भी choosne लगा या ekdusre को khichne लगे देवदार कभी मुझे चाची k wo मात्र upar थी 5-6 मिनट बुरा चाची ne पूछा कभी किसी को upar कश्मीर साथ सेक्स नही मैने कहा नही चाची पूर्वोत्तर कहा thik घंटे मुझे शिखा dungi किया
मुझे चाची कश्मीर स्तन टोपी मुझे ले कश्मीर डाबा रहा था चाची पूर्वोत्तर कहा ऐसे nahi dabate चाची पूर्वोत्तर ब्रा खोल di या मात्र upar चाड कश्मीर एक मात्र म्यू मुझे दे दिया या choosne को कहा मैने turant choosne ला या चाची की aawje siskariyo मुझे बादल स्तन स्तन gai uuuuuuuuuuuffffffffff aaaaaaahhhhhhhh raaaaaajjju या jor से chooooooosssso bohooooot mazzza aaaaaaaaaaa hhhhhhhhhhhh plzzzzz .... Muze chodo plzzzzz. jor से aaaaaaaahhhhhhh aaaaaaahhhhhh करो या चाची ने कहा एक kam करो तुम मात्र upar aajao चाची पूर्वोत्तर अपनी काँचकारी में प्रयुक्त लोहे की छड़ nikal di या कहा Muze चोद घ plzzzzz ..... Muze या पागल की तरह chomne लगी
मेन चाची की बीना बाल वाली chut dhekhi या dekhata राह गया या आज pahlii बार किसी लड़की की chut देख रहा था एटना nahi था सममूल्य Dika रहा था itne मुझे चाची ne मेरा टोपी apni chut पे ले जा कश्मीर रखा या कहा तु chut घंटे उजाला तेरे चाची की तु चाची को bohot pareshan करती घंटे या मैने चाची कश्मीर chut ko sehlane lago या चाची मात्र lund ko hila रही थी चाची पूर्वोत्तर upar khich LAIYA या कहा की जल्दी से मात्र अंदर डालो मुझे nahi ese मार्च jaungi चाची पूर्वोत्तर lund apni chut सममूल्य rahkah या मेरी गांड को pakad कश्मीर khicha या lund aadha undar गया था या चाची थोड़ी sahar uthi या कहा bohot bada घंटे थोडा dhire dhire undar डालो मुझे satve आसमान पे था मैने jor का zatka lagaya या undar दाल दिया चाची aaaaaaahhhhhhhhhhhh uuuuuffffff maaaar gaiiii yaaaar Maza AAAAAA gayaaa या कर अपनी चाची को बाजारों और दाल या zzzzzoooooor से चोद aaaaahhhhhhheee ssssssseeeeee oooooooooohhhhhhh jor से karo rajuuuuuu तुम बड़े kaaaaam की chizzz हो wwooooooowwwww aaaahhhhhheeeee ssssseeee या तेज मुझे zatke लगा रहा था या मेरा पानी undar हाय chut गया या चाची का भी .. ....... हम ऐसे हाय इतना गए लंड चाची कश्मीर undar हाय था
सुबह मुझे soni या चाची तो रही थी मैने जल्दी से कापड़े pahan लिये या चाची को uthaya चाची पूर्वोत्तर ब्रा panty pahan ली या Muze जोर से अपनी या khicha या मात्र hoto पे kisss करने लगी muzse रहा नही गया या मुझे भी उठा karne अंतराल चुंबन गया चाची ने मात्र कापड़े nikal दिया या प्राथमिकी से लंड को टोपी मुझे ले कश्मीर hilaya या चाची ne कहा चलो बाथरूम मुझे Muze peshab आ रही घंटे मुझे या चाची बाथरूम गया मुझे चाची ने मेरी तरफ देखा चाची aadha baith कश्मीर peshab कर रही थी रही थी मैने अपना लंड चाची कश्मीर choot पे ragadne लगा या पुरा लंड peshab से bhig गया या Muze भी peshib आ gai या मैने चाची की choot या गांड bhiga di tabhi चाची एनएएल चालू करने Nichi Zuki या मैने अपना लंड Piche से सेट कर दिया या चाची ने कुछ नही कहा या मीटर shuru हो गया या चाची bohot गर्म हो कश्मीर बोल रही थी भगवान ooooooohhhhhhhh ooooohhhhh thankssss shhhhiiiitt मुझे unke chut मुझे दाल रहे था चाची का एक टोपी मेरी गांड को khich रहा था या dusre से पाइप को pakda था या mezatle लगा रहा था चाची chilllaaa रही थी fuuuuccckkkk मुझे harrrd aaaaahhhhhhhhhhh oooooohhhh पर fffffaaaaasssst sssssseee commmmeeee fasttt fasstttt oooooooohhhhhhh wowwwwww या मात्र पानी निकल गया oa हम वाही thodi der baith गए ......
You might also like:

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

AddThis Smart Layers

ch 1

c

ch b