Grab the widget  Get Widgets

h ado

yl

ity

शनिवार, 20 अक्तूबर 2012

पार्टनर को उत्‍तेजित करने के लिये सेक्‍सटिंग - do sexting to excite your partner 000174 | Spice Up- Indiansutras Hindi

पार्टनर को उत्‍तेजित करने के लिये सेक्‍सटिंग - do sexting to excite your partner 000174 | Spice Up- Indiansutras Hindi


यदि आपका पार्टनर या ब्‍वॉयफ्रेंड आपसे दूर बैठा है और आपके मन में शरारत सूझ रही है, कि उसे उत्‍तेजित करें तो सेक्‍सटिंग से बेहतर कोई उपाय नहीं। सेक्‍सटिंग यानी कॉल या एसएमएस द्वारा मोबाइल के माध्‍यम से सेक्‍सी बातें करना। सेक्‍स रिलेटेड फोटो या एमएमएस भेजना भी सेक्‍सटिंग में आता है।
do sexting to excite your partner
1. मेरे ऊपर सिर रखकर सो न- यदि आपका पार्टनर दूर कहीं है और आप मोबाइल ये संपर्क में हैं और आप उसे उत्‍तेजित करा चाहती हैं, तो यह लाइन कहकर आप उन्‍हें यह अहासास करा सकती हैं, कि आप उनके बेहद करीब हैं। ऐसा कहने पर आपका पार्टनर अपना तकिया उठाकर सीने से लगा लेगा।
2. मैं तुम्‍हें मिस कर रही हूं, मेरे करीब कब आओगे- ऐसा कहने पर आपका पार्टनर उत्‍तेजित होगा और हो सकता है आपको आईलवयू कहे और साथ में जल्‍द आने की बात करे।
3. तुम्‍हें पता है मैं इस समय बेडरूम में अकेली, न्‍यूड हूं- यह कहते ही आपका पार्टनर निश्चित रूप से उत्‍तेजित हो उठेगा। हो सकता है वह आपसे सवाल करे कि न्‍यूड होकर क्‍या कर रही हो।
4. तुम बताओ मैं क्‍या करूं, फिलहाल कुछ अंगों पर हाथ मल रही हूं- यह कहकर आप उसे भी नेकेड होने के लिये कह सकती हैं। यदि वो कहे कि हां वो भी न्‍यूड है, तो आप उसे और ज्‍यादा उत्‍तेजित करने के लिये सेक्‍सटिंग जारी रख सकती हैं।
5. तुम्‍हारा हाथ कहां है, कहीं लिंग पर तो नहीं- आपके ये शब्‍द सुनते ही आपका पार्टनर निश्चित तौर पर अपने लिंग पर अपना हाथ रख लेगा और उसे सहराना शुरू कर देगा।
5. क्‍या तुम मुझे छुओगे नहीं, मेरे सीने में कुछ हो रहा है- यह कहेंगी तो वह मोबाइल पर आपको एक किसी भेजेगा। ऐसा करने पर वो निश्चित तौर पर यह महसूस करेगा कि वह आपसे सेक्‍स कर रहा है।
इस तरह आप अपने पार्टनर के साथ ढेर सारी शरारत कर सकती हैं। आखिर क्‍यों न करें, आप उसे प्‍यार जो इतना करती हैं।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

AddThis Smart Layers

ch 1

c

ch b