Grab the widget  Get Widgets

h ado

yl

ity

गुरुवार, 18 अक्तूबर 2012

मोनिका मिश्रा की कुंवारी चूत



हाय! आय ऍम राजेश जिंदल मैं आज आप को अपनी लाइफ़ की पहली सेक्स स्टोरी बताने जा रहा हूं। मैं गुड़गांव में रहता हूं ये बात उस टाइम की है जब हमारे पड़ोस मैं एक नई लड़की अपने मामा के यहां रहने आयी। उस का नाम मोनिका था। वो बिहार की रहने वाली थी उसका रंग सांवला था पर उसके बूब्स एक दम सेब की तरह टाइट थे। उसके कूल्हे मस्त थे जब वो चलती थी तो उसके कूल्हों की उठा पटक देख कर गली के लड़कों के लंड चैन तोड़ने के लिये बेकरार हो जाते थे।
वो कभी २ हमारे घर टीवी पर मूवी देखने आ जाती थी। जब वो हमारे यहां आती थी तो मेरी नजरें सिर्फ़ उसके कूल्हों पर ही रहती थी। उसके बूब्स उसकी चोली को फाड़ने के लिये बेबस होते नजर आते थे। एक दिन हमारे घर के सभी लोग एक शादी में गये थे। मोनिका के घर वाले बिहार गये हुए थे। वो जाने से पहले मोनिका को हमारे घर ही रात को सोने के लिये बोलकर गये थे। उस दिन जब वो हमारे यहां आयी तब मैं अपने घर में इंगलिश मूवी देख रहा था, वो चुपचाप आकर मेरे पीछे खड़ी हो गई मैने उसे नहीं देखा, मूवी में चूदाई का सीन आ रहा था लड़का अपना लंड लड़की की गांड में दे कर चूदाई का मजा लूट रहा था, मैं भी अपने मोटे लंड को हाथों में लेकर बैठा था, मेरा लौड़ा टाइट होता जा रहा था, एक दम मेरे पीछे रखे गिलास की आवाज आयी तो मैने घूम कर देखा तो मोनिका मेरे पीछे खड़ी मूवी को बड़े ध्यान से देख रही थी उसकी आंखें बिल्कुल लाल हो रही थी मैने जल्दी से पास पड़े टावेल को उठा कर अपने लौड़े पर डाल लिया
वो भी सकपका गई, मैने उसको अपने पास बैठने के लिये बोला तो वो आकर बैठ गई, मैने उससे पूछा कि तुम कब आयी तो वो शरमाते हुए बोली कि जब हीरो हिरोइन को किस कर रहा था तब। मैं समझ गया कि उसने पूरी चूदाई देखी है मैने उसके हाथ को छुआ तो वो पूरी कांप रही थी, मेरे हाथ पकड़ने का उसने कोई विरोध नहीं किया, मैं समझ गया कि आज तो जिंदगी का मजा लूटा जा सकता है। मैने उससे पूछा कि आज हमारे यहीं रूकोगी क्या क्योंकि आज हमारे यहां भी कोई नहीं है, मैं ये जानना चाहता था कि उसके मन मैं क्या है तो वो बोली कि मुझे अकेले डर लगता है, मैं खुश हो गया मेरा लौड़ा चोदने के लिये बेकरार था, उसने लाल रंग की डीप गले की चोली पहन रखी थी उसके बूब्स ऊपर से बाहर झांक रहे थे, वो बहुत सेक्सी लग रही थी
मैने उसको खाने के लिये स्वीट्स दी, रात काफ़ी हो चुकी थी मैने टीवी का चैनल नहीं बदला था थोड़ी देर बाद फिर चूदाई के सीन आये तो मैं उसकी तरफ़ देखने लगा, उसकी आंखें सेक्स से भरी नजर आ रही थी, हीरो ने जैसे ही अपना लौड़ा बाहर निकाला तो उसके मुंह से उफ निकला मेरा लौड़ा भी टाइट हो रहा था, मैने उसके कंधों पर अपना हाथ रखा तो वो बिल्कुल मेरे करीब आ गई, मेरे हिम्मत बढ़ गई मैं अपने हाथ को धीरे २ उसके टाइट बूब्स के उप्पर ले जाकर उनको सहलाने लगा उसके मुंह से मीठी २ आवाजें आने लगी। मैने उसकी चोली को धीरे से ऊपर सरकाना शुरु कर दिया नीचे उसने ब्रा भी नहीं पहन रखी थी। वो मस्त होती जा रही थी। वो बोली कि मुझे डर लग रहा है, मैने पोछा क्यों जान, तो वो बोली कि मैने आज तक सेक्स नहीं किया है मैने सोचा कि मुझे बना रही है, मैं बोला की डरो मत मैं सिखा दूंगा।
मैने उसकी चूत पर अपना हाथ रख दिया तो देखा उसकी चूत ने पानी छोड़ रखा था मैं धीरे २ उसकी चूत को सहलाने लगा उसने मुझे बाहों में भर लिया मैने उसकी कच्छी को उतार दिया वो शर्मा गई, फिर मैने उसको कहा कि अब वो मेरे कच्छे को उतार दे वो शर्मा गई तब मैने अपने लंड को आजाद कर लिया। वो मेरे लंड को प्यासी नजरों से देखने लगी और बोली कि ये तो बहुत मोटा है मेरी चूत तो फट जायेगी, मैने कहा रानी ये तुझे जवानी के मजे देगा, वो बोलि कि अब मैं क्या करूं तो मैने कहा कि जिस तरह हिरोइन कर रही वैसे ही कर. उसने मेरे लंड को अपने हाथों में ले लिया और हिलाने लगी फिर धीरे से लौड़े को अपने मुंह में लेने लगी मेरा लंड इतना मोटा था कि उसके मुंह में नहीं आ रहा था, वो उसे चाटने लगी मेरा लंड बार २ हिल रहा था उसको लंड चाटने में मजा आ रहा था वो बोली कमल ये इतना मस्त लग रहा है कि दिल कर रहा है कि इसको खा जाऊं, मैं कहा कि जान अगर तो इसको खा जायेगी तो मैं तुझे कैसे चोदूंगा ?
फिर धीरे २ उसने लंड के टोपे को मुंह में ले ही लिया और लोलीपोप की तरह चूसने लगी मैं अब उसकी चूत में अपनी उंगली डालने के लिये चूत पर घुमाने लगा उसकी चूत पर छोटे २ बाल थे उसकी चूत बिल्कुत उभरी हुई थी पर मेरी उंगली उस चूत में नही बढ़ी तो मैं समझ गया कि वो बिल्कुल नई है, मैं बहुत खुश हुआ कि आज तो कुंवारी चूत की सील तोड़ने का मौका मिल ही गया मैने उसको बाहों में उठा लिया और बेडरूम में ले गया उसको बड़े प्यार से बेड पर लेटा दिया, अब हम दोनो बिल्कुल नंगे थे उसके कूल्हे वास्तव मे जैसे बाहर से दिखते थे उससे भी कहीं ज्यादा गोल और टाइट थे, मैने उससे कहा कि अपनी टांगे चौड़ी कर ले उसने वैसा ही किया, अब मेरा लौड़ा उसकी सील तोड़ने के लिये मस्त हो रहा था
मैं अपने लंड को पुश किया कुंवारी चूत से भिड़ाया तो वो मस्ती से हिल पड़ी मैं शोट लगाने को बिल्कुल तैयार था, मेने अपने लौड़े को उसकी चूत में थोड़ा सा लगा कर अन्दर किया तो वो चिल्ला पड़ी कि हाय मेरी चूत फट जायेगी तब मैने अपने लंड को वापस बाहर निकाल कर उस पर क्रीम लगाई अब वापस लौड़ा उसकी चूत में डालने लगा वो दर्द से तड़प उठी वो अपने कूल्हों को हिलाने लगी तो मैने कहा कि जान बस एक बार थोड़ा सा दर्द होगा फिर जिंदगी भर तुम लंड के मजे ले सकती हो, वो बोली कि आज तो मैं मजे लेकर रहूंगी, उसने मुझे अपनी बाहों में भर लिया मेरे लौड़ा ८ इंच का है मैने धीरे २ लौड़े को चूत में डालना शुरू किया २ शोट मारने पर लंड का टोपा उसकी मस्त चूत में घुस गया वो दर्द से तड़प गई मैं २ मिनट के लिये वैसे ही लेटा रहा उसने अपनी चूत को जैसे ही थोड़ा ढीला किया मैने एक जोर का हिट मारा तो मेरा लंड उसकी चूत को फाड़ता हुआ पूरा घुस गया।
वो बुरी तरह चिल्ला उठी हाय मार डाला उसकी चूत से गरम २ खून आने लगा शायद उसने नहीं देखा, मैं कुछ देर रुक गया, थोड़ी देर में उसने अपने कूल्हे हिलाने शुरू कर दिये तो मैं समझ गया कि अब दर्द कम हो रहा है बस फिर मैं अपने लंड को हिलाने लगा उसकी चूत में मेरा लंड टकराने लगा वो कस २ कर लंड का स्वाद लेने लगी मैं २० मिनट तक उसकी चूत को अपने लंड से चोदता रहा अब वो भी पूरे मजे ले रही थी। मेरा लंड टाइट चूत में टकरा २ कर घायल हो गया। उसकी मस्त चूत ने पानी छोड़ दिया उसकी चूदाई में मुझे बहुत मजा आ रहा था मेरा लंड उसकी चूत को नहलाने को तैयार था। मेरे लंड की तेज पिचकारी ने उसकी चूत को पूरा भर दिया, उसने अपनी टांगें जब तक ढीली नहीं की जब तक मेरे वीर्य की लास्ट बूंद नहीं निकल गई
अब हम दोनो अलग हो गये तो वो बहुत खुश नजर आ रही थी लिप किस कर वो बोली कि राजा आज तूने मुझे लड़की होने का मजा दे दिया आज मैं पूरी रात इस मजे को लूंगी, मैने भी कह दिया कि तेरी सील बहुत टाइट थी पर मेरे इस लंड ने आखिर उसे फाड़ ही दिया। वो बोली कि तेरा लंड नहीं ये तो हथौड़ा है ये दीवार में भी छेद कर दे ये तो मेरी कुंवारी चूत थी। फिर वो रसोई में जाकर दूध ले आयी हम दोनो ने दूध पिया जब तक उसने चादर को बदल दिया बोली कि इसे बाद में धोउंगी पहले लंड का और मजा तो ले लो। मैं बाथरूम मैं जाकर अपने लंड को धो आया, आज मैं बहुत खुश था, वापस आते ही उसने मेरे लंड को मुंह में ले लिया। वो बोली कि आज इसने मेहनत की है देखू लाल हो गया है थोड़ी देर में मेरा लंड फिर चूदाई के लिये तैयार था। इस बार मैने उस को डोगी स्टाइल में चोदा वो आज बहुत खुश थी यारों क्या बताउं कि जिंदगी में मैने ऐसी चूदाई पहली बार की मजे की बात तो ये थी कि वो और मैं ३ दिन तक अकेले रहे। हुम दोनो ने तीन दिन और तीन रात मैं १५ बार सेक्स का मजा लिया उसके बाद वो अपने घर बिहार वापस चली गई पर दोबारा आने को कह गई। अब इन्तजार है कि अगले महीने वो आयेगी तो आगे की कहानी फिर आने पर सुनाउंगा मेरी आप बीती आप को कैसी लगी

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

AddThis Smart Layers

ch 1

c

ch b